About Us

हेलो intradayview.com में आपका स्वागत है। मेरा नाम सोनू पोद्दार है। आप इस वेबसाइट पर आए हो। तो या आप इंट्राडे ट्रेडिंग सीखना चाहते हो। या फिर इंट्राडे ट्रेडिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं। या फिर आपका काफी लॉस हुआ है। और लोस्स को रिकवर करना चाहते हो। या फिर स्टॉक्स मैं इन्वेस्टमेंट करना चाहते हो। तो आप सही जगह आए हो।
intradayview.com यानी इस वेबसाइट पर आपको यह सारी जानकारियां है। इस वेबसाइट पर स्टॉक मार्केट के बारे में अच्छे-अच्छे नॉलेज कॉन्टेंट मिलेगा। इंट्राडे ट्रेडिंग के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। और आपको पावरफुल काफी सरे इंट्राडे स्ट्रेटजी बताया गया है।

जिसका विनिंग रेट 70% से ऊपर है। इंट्राडे स्ट्रेटजी कम से कम स्टॉप लॉस के साथ यह सारे स्टेटस जी दिए गए हैं। जिससे कि आपका रोज कम से कम हो और प्रॉफिट ज्यादा से ज्यादा हो। और आने वाले समय में आपको इस वेबसाइट पर वीडियो कंटेंट भी मिलेगा। जिससे कि आपको समझने में काफी ज्यादा आसान होगा।

जिससे कि आप आसानी से सीख सकते हैं आशा करता हैं। कि आपको हमारी वेबसाइट intradayview.com काफी ज्यादा पसंद आएगा। और नए अपडेट के लिए फॉलो करना ना भूलें। फॉलो करने से आपको रेगुलर बेसिस पर नॉलेजेबल कंटेंट मिलता रहेगा जिससे कि आप स्टॉक मार्केट में अपडेट रहेंगे।

sonu poddar

intradayview.com Founder Of Mr. Sonu Poddar

मेरा नाम सोनू पोद्दार है। दिल्ली में रहता हूँ वैसे में भागलपुर बिहार से हु और बचपन से दिल्ली में ही बड़ा हुआ हु। और मेरी पढ़ाई भी दिल्ली से हुई है। में काफी सालो से स्टॉक मार्किट में इंट्राडे ट्रेडिंग और स्टॉक में इन्वेस्ट कर रहा हु। और इस वेबसइट पर जो भी आर्टिकल है। वह मेने अपने अनुभव से लिखे है।